Abhi Bharat

बेगूसराय : गिट्टी लदे ट्रक से अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप बरामद

बेगूसराय में शराब पर काबू पाने के लिए मुख्यमंत्री के कड़े निर्देश तथा बेगूसराय में डीएम के एक्शन बाद पुलिस एक्टिव हो गई है. बुधवार को भी पुलिस ने शराब तस्करी के नए तकनीक का पता लगाते हुए गिट्टी लोड ट्रक से 20 लाख से अधिक का अंग्रेजी शराब बरामद किया. मामला बखरी थाना क्षेत्र का है, जहां कि गुप्त सूचना के आधार पर डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस को यह सफलता मिली है.

डीएसपी चंदन कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार को डरहा पुल के पास बखरी थाना के सहयोग से छापामारी अभियान चलाया गया. इसी दौरान गिट्टी लडा ट्रक पहुंचा तो पुलिस को देखते ही ड्राइवर और खलाशी भागने लगे. दोनों को भागता देखकर पुलिस के जवानों ने खदेड़कर ट्रक ड्राइवर गंगराहो निवासी रामबहादुर महतों के पुत्र मनोज महतों को गिरफ्तार कर लिया. जबकि खलासी संतोष कुमार भागने में सफल रहा, उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. डीएसपी ने बताया कि जब्त ट्रक नंबर बीआर11 एल- 8611 पर शराब के उपर से गिट्टी डाल दिया गया था तथा इसे विभिन्न जगहों पर उतारने का प्लान किया जा रहा था. ट्रक से 334 कार्टून शराब बरामद किया गया है, जिसमें मेगडोवल का 34 तथा रॉयलसन गोल्ड का तीन सौ कार्टून है.

उल्लेखनीय है कि पिछले सप्ताह चेरिया बरियारपुर थाना की पुलिस ने भी गिट्टी लोड ट्रक से अंग्रेजी शराब बरामद किया था. डीएम एवं एसपी के एक्शन बाद हो रही कार्रवाई से शांतिप्रिय लोगों में खुशी है तथा लोगों ने खगड़िया-बखरी के रास्ते भागलपुर एवं झारखंड से आने वाले सभी लोड ट्रकों की गहन जांच वरीय पदाधिकारी के नेतृत्व में कराने की मांग किया है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.