Abhi Bharat

बेगूसराय : ट्रैक्टर पलटने से मजदूर की मौत, चालक समेत दो घायल

बेगूसराय से बड़ी खबर है, जहां गुरुवार को ट्रैक्टर पलटने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी. वहीं दो अन्य घायल हो गए हैं. घटना बलिया थाना क्षेत्र स्थित एनएच-31 पर बरियारपुर व इनियार ढाला के बीच की है.

बताया जाता है कि घर निर्माण की सामग्री से लदी ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर गढ्ढा में पलट गयी. जिससे मौके पर ही एक मजदूर की मौत हो गयी. वहीं इस दुर्घटना में ट्रैक्टर चालक व एक मजदूर गंभीर रुप से घायल भी हो गये. मृतक मजदूर की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के सदानंदपुर के सोनेलाल यादव का 30 बर्षीय पुत्र कैलाश यादव के रूप में की गई है. गंभीर रूप से घायल ट्रैक्टर चालक सदानंदपुर के गुड्डर यादव का पुत्र कमल यादव एवं ट्रैक्टर पर सवार मजदूर रामेश्वर यादव का पुत्र रामानंद यादव बताये गए हैं.

घटना के बाद आनन-फानन में दोनो घायल को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल भेजा. जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय रेफर कर दिया. ट्रैक्टर पर सवार मजदूर कैलाश यादव की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी. वहीं दुर्घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने एनएच-31 को कुछ देर के लिये जाम कर दिया. जिसके बाद स्थानीय प्रशासन व विधायक के समझाने-बुझाने पर ग्रामीणों ने सड़क जाम हटाया. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.