Abhi Bharat

बेगूसराय : स्वर्ण व्यवसायी के पुत्र का दिन-दहाड़े अपहरण, एक करोड़ फिरौती की मांग

बेगूसराय से बड़ी खबर है, जहां एक स्वर्ण व्यवसायी के पुत्र का दिन दहाड़े अपहरण कर लिया गया. अपहरणकर्ताओं ने स्वर्ण व्यवसायी से एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी है. घटना गढ़हरा ओपी क्षेत्र की है. वहीं अपहरण के विरोध में क्षेत्र के व्यवसायियों ने अपनी दुकानें बंद कर ली है.

बताया जाता है कि गढ़हरा ओपी क्षेत्र के गढ़हरा रेलवे हाई स्कूल में क्रिकेट प्रैक्टिस के लिए गए स्वर्ण व्यवसाई मुकेश ठाकुर के पुत्र मोहित कुमार को दिनदहाड़े कार सवार अपराधियों ने किडनैप कर लिया. परिजनों के मुताबिक, अपहरणकर्त्ताओं ने फ़ोन पर एक करोड़ रुपये की फिरौती मांग की है. वहीं घटना के बाद बारो बाजार के व्यवसाइयों में भारी आक्रोश है. व्यवसायी बाजार बंद कराने के लिए जुट गए हैं और साथ ही प्रशासन के रवैये पर भी सवाल भी उठा रहे हैं. लोगों का कहना है कि आये दिन अपराधी किसी घटना को अंजाम दे जाते हैं और पुलिस किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं करती है.

उधर, एसपी अवकाश कुमार ने आनन-फानन में विशेष टीम गठित की है. एसपी ने बताया कि परिजनों के द्वारा एक करोड़ रुपये की फिरौती की मांग की बात कही गई है. फिलहाल सारे बिंदुओं पर जांच की जा रही है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.