Abhi Bharat

नालंदा : दिन दहाड़े ठेकेदार की गोली मारकर हत्या, विरोध में सड़क जाम

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक ठेकेदार व होटल व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं घटना के विरोध में लोगों ने सड़क जाम कर जमकर प्रदर्शन किया.

बताया जाता है कि रविवार को ठीकेदार और होटल व्यवसायी दिनेश सिंह अपने होटल के पास बैठे थे तभी अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर कर दिया. जिससे वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जख्मी हालत में परिजन उन्हें इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल ले गए जहां से उन्हें पटना रेफर कर दिया गया. वहीं पटना के एक निजी क्लिनिक में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी. मृतक ठेकेदार दिनेश सिंह पूर्व विधान पार्षद कपिलदेव प्रसाद के भतीजा हैं.

परिजनों ने बताया कि आज दोपहर वे अपने होटल के पास बैठे थे. तभी दो बाइकों पर चार हथियारबंद बदमाश आए और नाम पूछने के बाद उन पर ताबड़तोड़ गोली चला दी, जिससे उन्हें तीन गोलियां लगी. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही नालंदा के एसपी ने सदर अस्पताल पहुंचकर परिजनों से घटना की जानकारी ली. इधर, मौत की खबर मिलते ही पुलिस प्रशासन के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और पोखपुर के समीप बिहारशरीफ रांची मार्ग को जाम करते हुए पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी शुरू कर दिया. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.