Abhi Bharat

बेगूसराय : बरगद के पेड़ से लटकती युवक की मिली लाश, इलाके में फैली सनसनी

बेगूसराय में छौड़ाही ओपी थाना क्षेत्र के सांवत पंचायत अंतर्गत लड़बहिया चंवर से पहले बैदा बहियार में शनिवार को बरगद के पेड़ से एक युवक शव लटकता हुआ मिला. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. मृत्तक की पहचान सांवत चौधरी टोला गांव निवासी चौधरी साह के पुत्र 20 वर्षीय रंजीत कुमार साह के रूप में की गयी.

बता दें कि पेड़ लटकते हुये शव की खबर होने की बात जंगल में आग की तरह फैल गयी. देखते ही देखते घटनास्थल पर स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी. मृतक के परिजन बदहवास होकर दहाड़ मारकर रोने लगे. स्थानीय ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार, अपने ही घर में किसी बात को लेकर आपस में कहासुनी हो गयी और शाम पांच बजे से मृतक युवक घर से गायब हो गया. परिजनों ने युवक का इंतजार करने के बाद खोजबीन शुरू की. लेकिन रातभर उसका कुछ भी अता-पता नहीं चल सका. रात भर युवक के परिजन परेशान रहे. वहीं शनिवार को लोग जब बहियार की ओर मछली मारने गये तो पेड़ लटकता हुआ युवक को देखकर गांव फोन किया. उसके बाद परिजनों और ग्रामीणों का हुजुम घटनास्थल पर पहुंच गयी.

हालांकि लोग दबी जुबान से युवक को नशीली पदार्थ खिलाकर हत्या कर दिये जाने की भी चर्चा कर रहें हैं. वहीं घटना की सुचना छौड़ाही पुलिस को किसी ने दी. घटनास्थल पर छौड़ाही पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.