Abhi Bharat

बेगूसराय : सड़क दुर्घटना में साइकिल सवार युवक की मौत

बेगूसराय में सड़क दुर्घटना में गेन्हरपुर पंचायत के गेंहरपुर गांव के एक 35 वर्षीय साइकिल सवार युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. युवक की पहचान वीरपुर थाना क्षेत्र के गेन्हरपुर वार्ड संख्या एक निवासी राजा राम साह के पुत्र पंकज साह के रूप में की गई.

घटना के संबंध में स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि पंकज साह अपने घर से साइकिल पर सवार होकर दौना स्थित हलवाई दुकान जा रहा था. इसी क्रम में एनएच 28 रोड पर बरौनी मोती चौक के समीप अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई. वहीं वाहन चालक वाहन समेत लेकर भागने में सफल रहा. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक युवक की लाश गांव पहुंचते ही गमगीन माहौल में तब्दील हो गया. मृतक युवक की पत्नी लक्ष्मी देवी समेत परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया था. मृतक युवक को दो लड़का एवं एक लड़की है.

इधर, शव के गांव पहुंचते ही पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया. घटना की सूचना पाकर जिला पार्षद सुल्ताना बेगम, स्थानीय मुखिया राम शंकर दास समेत कई जनप्रतिनिधियों ने पीड़ित परिवारों से मिलकर सांत्वना दी. साथ ही सरकारी सहायता राशि दिलवाने का भरोसा दिलाया. वहीं अंचलाधिकारी ललिता कुमारी ने बताया कि सरकारी नियमानुसार आवश्यक पहल की जाएगी. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.