Abhi Bharat

बेगूसराय : पांच वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को छौड़ाही पुलिस ने किया गिरफ्तार

बेगूसराय में छौड़ाही ओपी थाना क्षेत्र के ऐजनी गांव में एक पांच वर्षीय मासुम के साथ बलात्कार करने वाले बहसी दरिंदें को छौड़ाही पुलिस ने गुप्त ऑपरेशन में एफआईआर के महज छः घंटे के अंदर गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

जानकारी देते हुये छौड़ाही थानाध्यक्ष राघवेन्द्र कुमार ने बताया कि विगत दिनों 16 अगस्त 2021 को पांच वर्षीय मासुम बच्ची के साथ बलात्कार जैसी जघन्य अपराध को अंजाम दिया था. उसके बाद पीड़ित बच्ची के परिजनों ने थाने पहुंचकर मामले की जानकारी दी. थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजनों द्वारा 20 अगस्त 2021 को जानकारी देने के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुये घटना के बाबत एफआईआर दर्ज की गयी और आरोपित की गिरफ्तारी में पुलिस पुरी मुस्तैदी के साथ लग गयी.

थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी शंकर दास फरार हो गया था. लेकिन, टेक्निकल सहयोग से पुलिस टीम ने एफआईआर के महज छः घंटे के अंदर चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र के सोनवर्षा गांव से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी को थाने लाकर कड़ाई से पुछताछ की गयी. जिसमें उसने अपना जुर्म कबुल किया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी को पुलिस अभिरक्षा में न्यायिक हिरासत में व्यवहार न्यायालय मंझौल में उपस्थित कराया गया. जहां से न्यायालय के आदेश पर गिरफ्तार आरोपी को जेल भेज दिया गया.

वहीं पिड़ित बच्ची को मेडिकल के लिये सदर अस्पताल बेगूसराय भेजा गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में स्पीडी ट्रायल कराकर आरोपी को कड़ी सजा दिलवाने में पुलिस मुस्तैदी से काम करेगी. थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी के गिरफ्तारी में छौड़ाही थाना के एसआई अजय कृष्ण ओझा एवं सुभाष नारायण सिंह समेत सशस्त्र पुलिस बल शामिल थे. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.