Abhi Bharat

पटना : बिहार सरकार के मंत्री सुमित कुमार सिंह ने किया अनिसाबाद में रिट्ज के हाईटेक आउटलेट्स का शुभारंभ

पटना में शनिवार को अनिसाबाद इलाके में रिट्ज का फैमिली रेस्टोरेंट व हाईटेक स्वीट स्नैक्स शॉप का भव्य शुभारंभ हुआ, जिसका बिहार सरकार में विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री सुमित कुमार सिंह ने फीता काटकर शुभारंभ किया.

बता दें कि अनीसाबाद इलाके में खुला यह अत्याधुनिक आउटलेट्स रिट्ज हल्दीराम का अधिकृत डीलरशिप है जहां फैमिली रेस्टोरेंट, फास्ट फूड, कॉफी शॉप, स्नैक्स व स्वीट्स उपलब्ध है. उद्घाटन सत्र को संबोधित करते हुए विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री सुमित कुमार सिंह ने कहा कि बिहार के युवा उद्यम के माध्यम से भी स्वरोजगार सृजन कर रहे हैं तथा विविध क्षेत्रों में लोगों को रोजगार प्रदान कर रहे हैं. राजधानी के अनिसाबाद इलाके में रिट्ज आउटलेट्स के शुभारंभ होने से लोगों को बेहतर क्वालिटी के खाने-पीने की चीज मिठाईयां, स्नैक्स व अन्य सुविधाएं मिल पाएंगी. उन्होंने कहा कि बिहार में बदलाव का प्रतीक है कि बड़े-बड़े ब्रांड की कंपनियां बिहार में निवेश कर रही हैं. उन्होंने अनिशाबाद रिट्ज आउटलेट्स के प्रबंधक दानिश मलिक की बड़ाई करते हुए कहा कि दानिश जैसे युवा बिहार के विकास के सही वाहक है जो बिहार में रहकर नई नई चीजों का आगाज कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि खाद्य प्रसंस्करण के क्षेत्र में बिहार में ढेर सारी संभावनाएं हैं. बढ़िया वर्ल्ड क्लास की मिठाइयों की दुकान खुलने से लोगों को बेहतर क्वालिटी और स्वाद का आनंद तो मिलेगा ही स्थानीय स्तर पर कई युवाओं को रोजगार भी उपलब्ध होगा.

वहीं रिट्ज इंफ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंधक दानिश मलिक ने कहा कि अनीसाबाद इलाके में बेहतर रेस्टोरेंट व स्वीट्स, स्नैक्स आउटलेट शॉप, कॉफ़ी शॉप नहीं होने के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था. लोगों को डाक बंगला या अन्य मुख्य इलाकों में जाना पड़ता था. जबकि अनिसाबाद इलाके में लोगों की भारी तादाद है. ऐसे में स्थानीय स्तर पर बेहतर क्वालिटी की चीज मिलेंगी तो लोगों को दूर नहीं जाना पड़ेगा. उनके स्टोर से होम डिलीवरी की सुविधा भी उपलब्ध होगी. रिट्ज रेस्टोरेंट्स कॉफी शॉप को काफी अत्याधुनिक तरीके से बनाया गया है. इस अवसर पर रिट्ज इंफ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक दानिश मलिक के अलावें अनीसाबाद स्टोर के मैनेजर प्रदीप वर्मा समेत कई गणमान्य लोग उपस्थित थे. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.