Abhi Bharat

बेगूसराय : भीषण सड़क दुर्घटना में नालंदा के युवक समेत पांच की मौत, दो गंभीर

बेगूसराय || जिले के रतन चौक इलाके में मंगलवार सुबह एक तेज रफ्तार कार और सीएनजी ऑटो की आमने-सामने की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस के अनुसार, हादसा तब हुआ जब हाथीदह स्टेशन से बेगूसराय की ओर आ रहा ऑटो और विपरीत दिशा से आ रही कार की टक्कर हो गई. ऑटो में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार चालक और ऑटो के एक अन्य यात्री को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह तेज आवाज सुनकर वे मौके पर पहुंचे, जहां दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त मिले. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं बेगूसराय के एसपी ने कहा कि हम दुर्घटना के कारणों की जांच कर रहे हैं, प्रारंभिक जांच में अत्यधिक गति प्रमुख कारण लग रहा है. हम सड़क सुरक्षा उपायों को और कड़ा करने की योजना बना रहे हैं. यह दुर्घटना बिहार में बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं की ओर ध्यान आकर्षित करती है. परिवहन विभाग ने चालकों से सावधानी बरतने और यातायात नियमों का पालन करने की अपील की है.

बता दें कि मृतकों में से तीन की पहचान हो चुकी है, जिनमें शाम्हो थाना क्षेत्र, बिजुलिया निवासी सिंटू कुमार (35), नालंदा जिला निवासी विक्की कुमार (26) और गढ़पुरा थाना क्षेत्र, छोटा मौजी निवासी मनदीप कुमार (22) बताए गए हैं. वहीं अन्य दो मृतकों की पहचान की प्रक्रिया जारी है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply