Abhi Bharat

कैमूर : हुमा के बाद अब प्रीति ने किया जिले का नाम रौशन, वर्ष 2022 की बनी मिस बनारस

कैमूर की बेटियां भी पुरुषों से कम नही है. अभी कैमूर के भभुआ की रहने वाली हुमा तनवीर ने अपनी लेखनी का लोहा मनाते हुए अपना डंका विदेश की धरती पर बजाते हुए वर्ष 2021 का इन्फ्रेंशियल वूमेन अवार्ड खिताब जीत कर ज़िले को गौरान्वित किया. वहीं भला भभुआ के बाद मोहनिया कैसे पीछे रहता. मोहनिया की रहने वाली प्रीति ने वर्ष 2022 का मिस बनारस खिताब जीत कर कैमूर वासियो को गौरान्वित कर दिया है.

प्रीति के बारे में बताया जाता है कि वह राम नारायम शर्मा की पुत्री है. पूरा नाम प्रीति शर्मा है जो इन दिनों बनारस हिंदू विश्वविद्यालय से ज्योग्राफी विषय मे स्नातकोत्तर की पढ़ाई के साथ-साथ मॉडल बनने की भी तैयारी कर रही थीं और इसे बचपन से ही मॉडलिंग का भी शौक था. अपने सपना को साकार करने के लिए निरंतर प्रयास करती रही है.

16 जनवरी 2022 को बनारस में हुए प्रतियोगिता में 30 प्रतिभागियों के बीच सबसे अव्वल आकर प्रीति ने मिस बनारस का खिताब अपने नाम किया. प्रीति बताती है कि उनका सपना है कि इंडिया का सुपर मॉडल का खिताब भी अपने नाम करूं. साथ ही समाज मे बेहतर सुधार के लिए पुलिस विभाग में भी सेवा करना चाहती है, ताकि कैमूर के साथ साथ बिहार का भी नाम रौशन कर सकूं. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.