Abhi Bharat

बेगूसराय : एएसपी मिथिलेश कुमार पर अपराधियों ने चलाई गोली, बल-बाल बचे एएसपी

पिंकल कुमार

बेगूसराय से बड़ी खबर है. यहाँ एएसपी मिथिलेश कुमार पर शराब के नशे में धुत अपराधियों ने जानलेवा हमला किया है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एघु की है जहां बुधवार की रात अपराधियों ने एएसपी पर गोली चला दी. अपराधियों के इस हमले और गोलीबारी में एएसपी मिथिलेश कुमार बाल बाल बचे हैं.

बता दें कि बुधवार की रात बड़ी एघु दुर्गा स्थान पर एएसपी मिथिलेश कुमार पर कुछ अपराधियों ने हमला बोल दिया. करीब चार-पांच की संख्या में आये सभी हमलावर अपराधी शराब के नशे में धुत थे. एएसपी ने जब उन्हें रोका तो वे आपे से बाहर हो गयें और कमर में से कट्टा उनकाल उनपर फायर कर दिया. गोली एएसपी के कान के पास से गुजर गयी और अपराधियों के इस अप्रत्याशित हमले में अपराधियों का निशाना चुक जाने की कारण एएसपी बाल बाल बचे.

वहीं घटना के बाद पुलिस हरकत में आई. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने अपराधियों को खदेड़ एक अपराधी को पकड़ लिया. पकडे गये अपराधी का नाम अमित कुमार है जो रामदिरी नकटी निवासी बताया जा रहा है. पुलिस ने उसके पास से एक कट्टा 5 कारतूस और एक खोखा बरामद किया है. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार अमित कुमार से पूछताछ करने में जुटी हुयी है.

You might also like

Comments are closed.