Abhi Bharat

कैमूर : ट्रक की टक्कर से राज मिस्त्री की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने भभुआ-चैनपुर मुख्य पथ को किया जाम

कैमूर/भभुआ || जिले में शनिवार को भभुआ थाना क्षेत्र के सारंगपुर मोड के पास साइकिल से काम पर जा रहे एक राज मिस्त्री की ट्रक की टक्कर से मौत हो गई. वहीं घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने भभुआ चैनपुर मुख्य पथ को आधा घंटे से अधिक समय तक जाम कर हंगामा किया. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद भभुआ एसडीएम विजय कुमार एवं डीएसपी शिव शंकर कुमार ने मौके पर पहुंच लोगों को समझा बुझाकर जाम को हटवाया.

मृतक की पहचान भभुआ थाना क्षेत्र के सारंगपुर गांव निवासी दिनेश्वर प्रसाद गुप्ता का पुत्र जितेंद्र प्रसाद गुप्ता के रूप में हुई है. बताया जाता है कि मृतक राजमिस्त्री का काम करता था, जो रोज की तरह आज घर से साइकिल से अपने काम पर जा रहा था तभी भभुआ चैनपुर मुख्य पथ में सारंगपुर मोड़ के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दिया, जिससे घटनास्थल पर हीं उसकी मौत हो गई.

वहीं घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने भभुआ चैनपुर मुख्य पथ को आधा घंटा से अधिक जाम कर प्रदर्शन किया. जिससे आवागमन काफी बाधित रहा. वहीं इस घटना की जानकारी होते हीं एसडीएम विजय कुमार एवं सीडीपीओ शिव शंकर कुमार एवं भभुआ थानाध्यक्ष मुकेश कुमार द्वारा दल बल के साथ पहुंचा, काफी मशक्कत के बाद लोगों को समझा बूझकर जाम को हटाया गया, उसके बाद कागजी प्रक्रिया करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया गया. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply