Abhi Bharat

सीवान : दहेज़ के लिए नवविवाहिता की गला दबा कर हत्या, ससुराल वाले घर छोड़कर हुए फरार

सीवान || जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र के सानिबागाही में दहेज़ लोभी ससुरालवालों ने एक नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद मृतका के ससुराल पक्ष के लोग फरार हो गए. घटना की सूचना बगल के टोला स्तिथ मृतका के मायके वालो को लगी तो सभी दौड़े-दौड़े बेटी के ससुराल सानिबागाही पहुंचे.

वहीं परिजनों की सुचना पर पहुंची बसंतपुर थाना की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया. मृतका सानिबागाही के रितेश महतो की पत्नी सपना कुमारी थी. घटना के बारे में मृतका के मायके वालो ने बताया लगभग छः माह पूर्व सपना की शादी बगल गांव के सानिबागाही में परमा महतो के पुत्र रितेश महतो के साथ हुई थी. शादी के कुछ दिन बाद से ही बेटी के ससुराल वाले दहेज़ में मोटरसाइकिल, चैन, नगदी आदि की मांग करने लगे. इसी बात को लेकर हमेशा बेटी के साथ ससुराल वाले मारपीट करते हुए प्रताड़ित करते थे.

मायके वालों ने अंदेशा जताते हुए कहा कि दहेज़ के लिए हीं मारपीट कर व गला दबाकर बेटी की हत्या कर दी गई है. मृतका की मां का आवेदन पुलिस को प्राप्त हो गया है और उसी के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है. (ब्यूरो रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply