Abhi Bharat

गोपालगंज : बाइक सवार अपराधियों ने खाद-बीज दुकानदार को मारी गोली, भाग रहे अपराधियों में से एक को लोगों ने पकड़ मौत के घाट उतारा

गोपालगंज || जिले में एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है, जहां लोगों ने कानून को अपने हाथों में लेते हुए एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी. मृतक की शिनाख्त अभिषेक ठाकुर के रूप में हुई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. मामला थावे थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव का है.

बताया जाता है कि सोमवार को बाइक सवार अपराधियों ने एक खाद बीज दुकानदार को गोली मार दी. जिससे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. घायल दुकानदार की पहचान जगदीशपुर गांव निवासी मुन्नी लाल सिंह के 35 वर्षीय पवन कुमार के रूप में हुई है. आनन-फानन में पवन सिंह को गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति को नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है.

इधर, घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने एक अपराधी को धर-दबोचा. रस्सी से हाथ पैर बांध दिया. इसके बाद पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी गई. हालांकि तीन अपराधी मौके से फरार हो गए. मृतक की शिनाख्त थावे थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर पंडित टोला गांव निवासी भरत ठाकुर के बेटे अभिषेक ठाकुर के रूप में की गई है. (ब्यूरो रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply