Abhi Bharat

मोतिहारी : 20 हजार का इनामी अपराधी फोकन मुखिया गिरफ्तार

मोतिहारी/पूर्वी चंपारण || जिले से बड़ी खबर है, जहां 20 हजार के इनामी अपराधी को बड़ी कार्रवाई करते हुए मोतिहारी पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया. वह मुफस्सिल थाना क्षेत्र में गैस गाड़ी से हुई लूट के मामले में वर्षों से फरार चल रहा था. उसकी गिरफ्तारी जिले के केसरिया थाना क्षेत्र के बनपरुआ गांव से हुई है.

गिरफ्तार अपराधी फोकन मुखिया मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सेमरा गांव का रहने वाला है. उक्त अपराधी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस विभाग की ओर से 20 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था. आवश्यक पुछताछ के बाद पुलिस ने उसे जेल भेज दिया.

एसडीपीओ सदर 02 के नेतृत्व में हुई गिरफ्तारी

बता दें कि 20 हजार के इनामी अपराधी फोकन मुखिया की गिरफ्तारी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर 02 जितेश पांडेय के कुशल नेतृत्व में मुफस्सिल थाने की पुलिस ने छापा मार कर की है. फोकन मुखिया की गिरफ्तारी मुफस्सिल पुलिस के लिए बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है. छापामारी दल में एसडीपीओ जितेश पांडेय के साथ मुफस्सिल थानाध्यक्ष मनीष कुमार, अपर थानाध्यक्ष शशि सिंह, दारोगा रिया जायसवाल, पीएसआई गोपाल कुमार, पीएसआई कुमार सौरभ एवं सिपाही संतोष कुमार के अलावे सशस्त्र बल के जवान भी शामिल थे. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply