Abhi Bharat

मोतिहारी : महेश्वर सिंह फाउंडेशन का ऐलान, वरुण विजय होंगे केसरिया से विधानसभा प्रत्याशी

मोतिहारी/पूर्वी चंपारण || जिले में समाज सेवा को समर्पित संस्था महेश्वर सिंह फाउंडेशन ने केसरिया की राजनीति को लेकर बड़ा ऐलान किया है. महेश्वर सिंह फाउंडेशन ने केसरिया विधानसभा क्षेत्र से अपना उम्मीदवार उतारने का फैसला लिया है.

भावी विधानसभा प्रत्याशी वरुण विजय

बुधवार को केसरिया में मुखिया चंद्रशेखर सिंह के आवास पर हुई महेश्वर सिंह फाउंडेशन की कोर कमिटि की अहम बैठक में इस आशय का फैसला लिया गया. बैठक की अध्यक्षता एमएलसी प्रतिनिधि चुन्नू सिंह ने की. बैठक में कोर कमिटी के सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया कि वरुण विजय केसरिया विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी होंगे.

कोर कमिटि के निर्णय का एम एल सी महेश्वर सिंह ने किया स्वागत

बैठक को संबोधित करते हुए एमएलसी महेश्वर सिंह ने कहा कि केसरिया के लोगों ने उन्हें जो मान-सम्मान दिया है, उसके लिए वे यहां के लोगों के आजीवन आभारी रहेंगे. कोर कमिटी के निर्णय का स्वागत करते हुए उन्होंने केसरिया क्षेत्र की महान जनता से भावी प्रत्याशी वरुण विजय को सहयोग करने की अपील की. महेश्वर सिंह ने कहा कि पूरे जिले सहित केसरिया के समुचित विकास के लिए वे हमेशा तत्पर हैं.

बैठक में राजकिशोर ठाकुर, पंचायत समिति सदस्य नीतेश चंद्रवंशी, फिरोज अंसारी, परवेज आलम, अमरेंद्र सिंह, मुखिया चंद्रशेखर सिंह एवं मो सुल्तान सहित कोर कमिटि के सभी सदस्यों के अलावा भारी संख्या में लोग उपस्थित थे. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply