Abhi Bharat

सीवान : शौच करने गए अधेड़ की तालाब में डूबकर मौत

सीवान || जिले के दरौली थाना क्षेत्र के मेल्हनी गांव के समीप रविवार की सुबह गहरे तालाब से उपलता हुआ शव बरामद किया गया, जिसकी पहचान मेलहनी गांव निवासी 60 वर्षीय कमलदेव राम के रूप में हुई.

मृतक के परिजनों का कहना था कि वह शुक्रवार की सुबह घर से शौच करने की बात करके निकला हुआ था, लेकिन जब वह दोपहर तक वापस घर नहीं आया तो परिजनों की चिंता बढ़ती गई. उन्होंने आसपास के ग्रामीणों को भी इसकी सूचना दी. ग्रामीणों के साथ परिजनो ने सरकारी स्कूल, बस अड्डे, पंचायत भवन और आसपास के इलाकों में उसकी खोजबीन शुरू कर दिया, लेकिन कहीं पर भी उसका कोई पता ठिकाना नहीं मिला. वहीं जब रविवार की सुबह ग्रामीण शौच के लिए गए तो गहरे पानी में उपलता हुआ शव दिखाई दिया. इसके बाद ग्रामीणों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद तालाब से शव को बाहर निकाला.

वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त करते हुए इसकी सूचना दरौली थानाध्यक्ष रौशन कुमार को दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा बनाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस का कहना था कि परिजनों के लिखित शिकायत के बाद इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की जाएगी, अभी तक परिजनों के द्वारा लिखित शिकायत नहीं मिली है. घटना के बाद जहां पूरे गांव में सनसनी फैल गई वहीं मृतक के परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like
Leave A Reply