Abhi Bharat

सीवान : हवाई फायरिंग कर दहशत फैला रहे युवक को बड़हरिया पुलिस ने किया गिरफ्तार, पिस्टल और कारतूस बरामद

सीवान || जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के लकड़ी दरगाह स्थित माली मोड पर शनिवार की रात 9:30 बजे के करीब हवाई फायरिंग कर दहशत फैला रहे युवक को मौके से ग्रामीणों ने अपने कब्जे में लेकर पुलिस के हवाले कर दिया. गिरफ्तार युवक लकड़ी दरगाह के साई टोला निवासी अलाउद्दीन साई का पुत्र बाबू राजा बताया जाता है.

बताते चले की शनिवार की रात्रि लकड़ी दरगाह के माली मोड पर लकड़ी दरगाह के कुछ युवक एवं दुदही बारी के युवक नशा सेवन करने के लिए इकट्ठा हुए थे. इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों गुटों में विवाद बढ़ गया और लकड़ी दरगाह के साई टोला के युवक बाबू राजा द्वारा दहशत फैलाने के लिए अवैध हथियार से फायरिंग शुरू कर दिया गया. फायरिंग शुरू होते देख दुदही बारी के युवक मौके से भागने लगे. वहीं फायरिंग की आवाज सुन स्थानीय ग्रामीणों ने फायरिंग कर रहे युवक को दबोच लिया. फायरिंग कर रहे युवक बाबू राजा को ग्रामीणों के गिरफ्त में आते देख उसके चार साथी मौके से फरार हो गए. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस निरीक्षक सह थाना अध्यक्ष रूपेश कुमार वर्मा को दी.

वहीं सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष रूपेश कुमार वर्मा एवं एसआई स्नेहा कुमारी पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंच युवक को अपने कब्जे में लेकर उसकी तलाशी शुरू कर दी. तलाशी में पुलिस को युवक के पास से 9 एमएम का एक पिस्टल के साथ 9 एमएम का एक जिंदा कारतूस और घटना स्थल से 9 एमएम का एक खाली खोखा बरामद कर लिया. थानाध्यक्ष रूपेश कुमार वर्मा ने बताया कि हवाई फायरिंग के आरोपी को गिरफ्तार कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है. वहीं इस मामले मे शामिल उसके चार फरार साथियों की भी पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.