Abhi Bharat

सीवान : संदेहास्पद स्थिति में युवक की ससुराल में मौत, पत्नी और सास को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के रसीदचक गांव में ससुराल आये एक युवक की गुरुवार की सुबह संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हो गयी. जिसके बाद युवक के परिजनों ने उसके ससुराल वालो पर हत्या किये जाने का आरोप लगते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी. वहीं पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए उसकी पत्नी और सास को गिरफ्तार कर लिया.

बताया जाता है कि मैरवा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव के अशोक साह अपने ससुराल हुसैनगंज थाना के रसीदचक गांव मे पिछले 2 सालों से रहता था. ग़ुरूवार को अशोक साह की पत्नी बबीता देवी व सास सुनीता देवी अशोक साह के शव लेकर गांव मे पहुंची और बताया कि उनकी मौत इलाज के दौरान हो गयी है़.  इस घटना को सुनकर परिजनों के साथ पुरा गांव व मुखिया अजय चौहान भी इकट्ठे हो गये़ और अशोक साह की मौत की वजह बिमारी मानने से इनकार करते हुए जानबुझकर मारने का आरोप लगाया और दोनो महिलाओं को बंधक बना लिया. बाद में घटना की सुचना पाकर मौके पर पहुंची मैरवा पुलिस ने ग्रामीणों से दोनों माँ-बेटी को अपने कब्जे में लिया.को

वहीं अशोक साह की भतीजी प्रियंका कुमारी के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी़. मैरवा पुलिस ने दोनो महिलाओं को हिरासत में लेकर हुसैनगंज पुलिस को पुरा केस सौंप दिया़.

You might also like

Comments are closed.