Abhi Bharat

कैमूर : अधौरा पहाड़ी के लोन्दीपुर पुल के पास बाइक से गिरकर एक महिला की मौत

कैमूर जिला के अधौरा पहाड़ी पर स्थित लोन्दीपुर पुल के पास बाइक से गिरकर एक महिला की मौत हो गई. महिला अधौरा थाना क्षेत्र के कोलुहा गांव निवासी गुलाब चंद राम की 44 वर्षिय पत्नी गुलाबी देवी बताई जाती है. वहीं घटना की सूचना पर पहुंची अधौरा पुलिस ने शव का पंचनामा करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल में भेज दिया.

वहीं साथ मे आये मृतक महिला के गुलाब चंद राम ने बताया कि मेरी पत्नी गुलाबी देवी अपने बेटे के साथ भभुआ दवा लेने के लिए आई थी, जहां से वह दवा लेकर बाइक से अपने गांव कोलुहा आ रही थी. तभी लोन्दीपुर पुल के पास मौसम खराब होने के कारण तेज हवा चलने लगी, जहां सामने से आ रही पिकअप को बचाने में बाइक अनियंत्रित हो गई, जिससे महिला बाइक से पत्थर पर गिर गई. दिमाग में चोट लगने से उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई

वहीं सूचना पर पुलिस ने शव का पंचनामा करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया, जहां पुलिस और परिजनों की मदद से शव का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया. जिसके बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया, वहीं परिजनों ने जिला प्रशासन से आपदा के तहत मुआवजा देने का मांग किया है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.