Abhi Bharat

सीवान : प्रेमिका से मिलने गये युवक की पीट पीट कर हत्या, सड़क किनारे मिला शव

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के हथौड़ा गाँव में बुधवार को एक युवक का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गयी. शव देखने के बाद से लोगों ने पुलिस को इसकी सुचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मृत्तक की पहचान सीवान नगर थाना क्षेत्र के सिसवन ढाला स्थित लक्ष्मीपुर निवासी अफरोज अली के रूप में हुयी है.

बताया जाता है कि बुधवार की सुबह गाँव के लोग नदी की तरफ जा रहे थे तो इस दौरान सडक किनारे शव को पड़ा हुआ देखा. जिसके बाद लोगों की वहां भारी भीड़ उमड़ गयी. इसी बीच लोगों ने हुसैनगंज पुलिस को सूचित कर दिया. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की जांच पड़ताल करते हुए उसके जेब की तलाशी ली तो उसमे से उसका आधार कार्ड और अन्य परिचय पत्र प्राप्त हुए. जिनके आधार पर उसकी पहचान सीवान नगर थाना क्षेत्र के सिसवन ढाला स्थित लक्ष्मीपुर निवासी अफरोज अली के रूप में हुयी.

वहीं पुलिस ने उसके घरवालो को सुचना देने के बाद उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया. उधर, सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार, अफरोज अली का हथौड़ा की किसी युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसमें मंगलवार की शाम वह लड़की के घर आया हुआ था. इसी दौरान युवती के परिजनों ने उसके आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया. जिसके बाद पीट पीट कर उसकी हत्या कर डाली और शव को सडक किनारे फेंक दिया. हालाकि इस सम्बन्ध पुलिस कुछ भी बताने से इनकार कर रही है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

You might also like

Comments are closed.