Abhi Bharat

कैमूर : दुर्गावती में शव मिलने से इलाके में मचा हड़कंप, गला रेतकर नदी किनारे युवक का फेंका गया था शव

कैमूर से बड़ी खबर है, जहां बुधवार को दुर्गावती थाना पुलिस ने एक 19 वर्षीय युवक का शव बरामद किया है. युवक का गला रेत हत्या करने के बाद शव को दुर्गावती थाना से महज 200 मीटर उत्तर की तरफ काली मंदिर के पीछे नदी के किनारे पर फेंक दिया गया था. वहीं आज सुबह में जब स्थानीय ग्रामीणों ने युवक का शव देखा तो दुर्गावती पुलिस को सूचना दी.

सूचना देने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया. वहीं मौके पर पहुंची दुर्गावती पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर थाने ले आई. इधर जब मृत युवक की पहचान की गई तो मृत युवक की पहचान थाना क्षेत्र के डुमरी गांव निवासी श्याम नारायण राम का पुत्र सिपाही राम उम्र 19 वर्ष के रूप में की गई. वहीं घटना की खबर सुनते ही दुर्गावती थाने पहुंचे परिजन जहां परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया.

घटना के संबंध में मृतक के चचेरे भाई सुशील कुमार ने बताया कि यह हमारे चाचा के लड़के हैं और इनका दिमागी हालत 10 दिनों से ठीक नहीं चल रहा था. कल रात से ही घर से गायब थे. उनके साथ जो भी घटना हुयी है वह पुरानी रंजिश के तहत हत्या की गई है. हम लोग थाने में आए हैं, पुलिस शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए कागजी प्रक्रिया में जुटी हुई है.

वहीं मोहनिया डीएसपी फैज अहमद ने बताया कि शव की पहचान की जा चुकी है. मृतक युवक दुर्गावती थाना के डुमरी गांव का रहने वाला है, जिसको देख कर लग रहा है कि युवक की गला रेत कर फेंक दिया गया था. इस मामले में पुलिस के द्वारा जांच की जा रही है. जल्द ही हत्यारों को पकड़ लिया जाएगा. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.