Abhi Bharat

बेगूसराय : मधुबनी में पत्रकार की हत्या से नाराज जिला पत्रकार संघ उतरा रोड पर

बेगूसराय में बुधवार को मधुबनी जिला अंतर्गत बेनीपट्टी में हुए पत्रकार बुद्धिनाथ झा उर्फ अविनाश झा के हत्या के तत्वाधान में जिला पत्रकार संघ बेगूसराय के द्वारा आक्रोश मार्च निकाला गया.

बता दें कि आक्रोश मार्च प्रेस क्लब बेगूसराय से चलकर शहर के चौक चौराहा होते हुए, कैंटीन चौक पर आकर सभा में तब्दील हो गया. जिला पत्रकार संघ के लीगल एडवाइजर सह अधिवक्ता गोपाल राय ने हत्या की कड़ी निंदा करते हुए बताया कि बिहार प्रशासन में जानकारी का बहुत अभाव है एवं पत्रकारों के द्वारा जब उन्हें नियम संगत बात बताई जाती है तो उनके सामने इगो आ जाता है. वहीं संघ के उपाध्यक्ष सन्मार्ग के पत्रकार पंकज झा ने दी सरकार के रवैया पर आक्रोश व्यक्त किया. बेगूसराय टुडे न्यूज़ के केशव भारद्वाज ने आज के प्रशासनिक रवैये एवं पब्लिक सहयोग पर भी सवाल उठाया.

पत्रकार संघ बेगूसराय पके सचिव अजय शास्त्री ने सरकार के रवैए से क्षुब्ध होकर कहा कि अगर हत्यारे की को सजा नहीं मिलती है तो मैं आमरण पर बैठ जाऊंगा. आक्रोश मार्च में पत्रकार संघ के उपाध्यक्ष विजय कुमार, पवन दीनबंधु, जितेंद्र कुमार, जीवेश तरुण एवं सुरेंद्र किशोरी आदि पत्रकार मौजूद रहें. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.