Abhi Bharat

गोपालगंज : बैकुंठपुर में नदी में डूबने से अधेड़ व्यक्ति की मौत

गोपालगंज में मंगलवार को बैकुंठपुर थाने के दिघवा दुबौली एसएस पब्लिक स्कूल के समीप वितरण की नदी में डूबने से 45 वर्षीय एक अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई. मृत अधेड़ इसी थाने के बनकटी गांव के बाबूलाल महतो थे.

घटना के संबंध में बताया गया कि बाबूलाल महतो सोमवार की सुबह मजदूरी करने के लिए घर से गए थे. देर शाम तक वापस नहीं लौटे तो परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी. इसी बीच मंगलवार की सुबह बाबूलाल महतो का शव नदी में तैरता हुआ मिला. स्थानीय लोगों ने बताया कि बाबूलाल महतो मजदूरी कर जब लौट रहा था तभी संतुलन बिगड़ने के कारण गहरे पानी में गिर पड़ा. नदी से बाहर निकालकर उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. लेकिन डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया. बाबूलाल महतो अपने परिवार का इकलौता कमाऊ सदस्य थे. उनके निधन के बाद पत्नी कलावती देवी, बहू प्रतिमा देवी, अनीता देवी, बेटा राजेश महतो, राकेश महतो, बेटी सरिता देवी, बबीता देवी तथा लखपति देवी का रो-रोकर बुरा हाल था. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.