Abhi Bharat

कटिहार : प्रेमी और सुपारी किलर की मदद से पत्नी ने कराई पति की हत्या

कटिहार में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, जहां पुलिस ने महज 60 घंटे के अंदर ट्रक ड्राइवर हत्याकांड की गुत्थी सुलझाते हुए मामले में मृत्तक की पत्नी समेत उसके प्रेमी और सुपारी किलर को गिरफ्तार कर लिया.

बता दें कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भट्टा टोला में 20 जून को गोली मारकर बेरहमी से ट्रक ड्राइवर धर्मेंद्र रविदास की हत्या कर दी गयी थी. बुधवार को मामले का खुलासा करते कटिहार एसपी विकास कुमार ने बताया कि हत्या की साजिश मृत्तक की पत्नी सजली देवी ने अपने प्रेमी राजू कुमार के साथ मिलकर रची थी. घटना को अंजाम देने के लिए बंधन बैंक कर्मी प्रेमी राजू ने सुपारी किलर संजीत पंडित का मदद लिया था. इसके एवज में संजीत को तय रकम भी दिया गया था. फिलहाल पुलिस ने इस मामले का है पूरी तरह से उद्भेदन करते हुए तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही घटना को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल किए गए देसी पिस्टल के साथ 8 राउंड गोली भी बरामद किया गया है.

घटना के पीछे जो कारण बताया जा रहा है उसमें सजली देवी और बैंक कर्मी राजू कुमार का प्रेम संबंध तो था ही साथ ही एक और वजह यह भी है कि बंधन बैंक में रिलेशनशिप मैनेजर के काम करने वाले राजू ने ही संजलि के पति धर्मेंद्र रविदास को 90 हजार रुपये का लोन भी दिलवाया था और दोनों में चर्चा यह हुआ था कि धर्मेंद्र के हत्या के बाद यह लोन भी खत्म हो जाएगा. आगे दोनों प्रेमी-प्रेमिका अपनी नई दुनिया बसा लेंगे. बताते चलें हत्या की साजिश रचने वाली सजली देवी दो बच्चे की मां भी है. (सुमन कुमार शर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.