Abhi Bharat

सीवान : बड़हरिया में लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ पुलिस ने दिखाई सख्ती

सीवान के बड़हरिया मुख्यालय के मुख्य बाजार में बड़हरिया थाना प्रभारी प्रवीण प्रभाकर के निर्देश पर शनिवार को लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले दुकानदारों दुपहिया वाहन एवं चार पहिया वाहनों से अनावश्यक घूमने और खरीदारी करने वालों के खिलाफ पुलिस ने अभियान चलाया.

बता दें कि सुबह 7:00 बजे से एसआई सैयद हसन और एसआई राजकुमार कश्यप ने अपने दल बल के साथ बड़हरिया के थाना चौक जामो चौक तरवारा रोड समेत पूरे बाजार में दुकानों को सख्ती के साथ बंद कराया और बेवजह घूम रहे दुपहिया वाहनों से ट्रिपल सवारी और बिना हेलमेट वालों पर लाठिया भी बरसाई. वहीं कुछ को समझा कर जाने भी दिया गयाऔर बिना हेलमेट और ट्रिपल सवारी करने वाले दुपहिया वाहनों को जप्त कर प्रति वाहन हजार रुपये के दर से 3000 रुपये का चालान भी काटा गया. जिससे सभी दुकानदारों एवं अनावश्यक बाजारों में भीड़ का हिस्सा बन रहे लोगों में दहशत फैल गई और लोग अपने अपने घरों के तरफ भागने में ही भलाई समझी और घरों के तरफ भागने लगे.

थाना प्रभारी प्रवीण प्रभाकर ने आज सख्त लहजे में कहा कि जो दुकानदार लॉक डाउन का उल्लंघन कर नियमों को ताक पर रखते हुए दुकान खोल रहे हैं और जो लोग बाजारों में अनावश्यक भीड़ का हिस्सा बन रहे हैं. उनके खिलाफ कार्रवाई होगी और अब लॉकडाउन के उल्लंघन के मामले में जेल भी भेजा जाएगा. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.