Abhi Bharat

बेगूसराय : दुकानदार को घायल कर आभूषण दुकान में लूट, त्वरित सूचना के बाद भी नहीं पहुंची पुलिस

बेगूसराय से बड़ी खबर है, जहां लॉकडाउन की पाबंदियों के बीच शनिवार की अहले सुबह अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम देते हुए स्वर्ण व्यवसायी को बंधक बनाकर ज्वेलरी दुकान में लूटपाट की. इस दौरान अपराधियों ने दुकानदार को पीट-पीटकर घायल भी कर दिया. घटना सदर अनुमंडल क्षेत्र के नगर थाना स्थित मेन बाजार स्थित सोनार पट्टी की है.

पीड़ित स्वर्ण व्यवसायी कन्हैया कुमार ने बताया कि शनिवार की अहले सुबह पांच की संख्या में नकाबपोश अपराधी बाइक से पहुंचे और धड़ाधड़ दुकान में घुस गए. उस वक्त दुकान में तीन स्टाफ मौजूद थे. अपराधियों ने सर्वप्रथम सभी को बंधक बना लिया एवं लॉकर के चाबी की मांग की. इसी क्रम में अपराधियों ने दुकानदार कन्हैया कुमार को पिस्तौल के बट से मारना शुरू कर दिया, जिससे कन्हैया कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए.

वहीं अपराधियों ने लॉकर की चाबी लेकर दुकान में उपलब्ध सोने एवं चांदी के सभी जेवरात को निकालना शुरू कर दिया. तब तक दो ग्राहक भी दुकान में पहुंचे, जिन्हें भी अपराधियों ने बंधक बना लिया और सभी के हाथ पैर को भी बांध दिये. लूटपाट की घटना को अंजाम देकर अपराधी बाइक से पावर हाउस चौक की तरफ तेज गति से फरार हो गए. स्थानीय दुकानदारों का आरोप है कि नगर थाना पुलिस को तत्काल ही सूचना देने के बावजूद भी एक घंटा बीत जाने तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची. एक घंटे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई. फिलहाल पुलिस पूरे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने की कोशिश कर रही है ताकि अपराधियों की पहचान की जा सके. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.