Abhi Bharat

बेगूसराय : वीर कुंवर सिंह चौक-पन्हास सड़क का निर्माण कार्य शुरू नहीं होने पर विकासशील इंसान पार्टी युवा मोर्चा ने किया सामूहिक आत्मदाह का ऐलान

बेगूसराय में वीर कुंवर सिंह चौक को पन्हास से जोड़ने वाली तीन प्रखंडों की लाइफ लाइन सड़क के निविदा होने के बावजूद नहीं बनने पर विकासशील इंसान पार्टी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने होली के बाद सड़क का निर्माण कार्य शुरू नहीं होने पर सामूहिक आत्मदाह का ऐलान किया है.

विकासशील इंसान पार्टी युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष समीर सिंह चौहान ने कहा कि महीनों पूर्व निविदा होने के बावजूद सड़क का निर्माण कार्य शुरू नहीं होने से प्रशासनिक उदासीनता परिलक्षित होती है. लगातार विकासशील इंसान पार्टी के कार्यकर्ता सड़क निर्माण की मांग कर रहे हैं. वीर कुंवर सिंह चौक को पन्हास से जोड़ने वाली सड़क को बने हुए 17 वर्षों से अधिक का समय हो गया. पिछले तीन-चार वर्षो से यह सड़क अपनी बदहाली पर आंसू बहा रही है. सड़क में गड्ढा है या गड्ढे में सड़क कुछ पता ही नहीं चलता.

गौरतलब है कि इस सड़क से होकर प्रतिदिन सूजा, पहाड़ चक,भर्रा, साख, तुलसीपुर सहित दर्जनों गांव के सैकड़ों यात्री रोज सफर करते हैं. चांदपुरा और बखरी जाने के लिए भी लोग शॉर्टकट के रूप में इस सड़क का प्रयोग करते हैं. यह एक अति व्यस्त महत्वपूर्ण सड़क है. आए दिन इस सड़क पर छोटी-मोटी दुर्घटनाएं घटती रहती है. क्षेत्रवासी लंबे समय से इस सड़क के जीर्णोद्धार की मांग कर रहे हैं.

सड़क बनने की दिशा में पहल नहीं होने पर मजबूर होकर विकासशील इंसान पार्टी के युवा जिला अध्यक्ष समीर सिंह चौहान ने होली के बाद सड़क निर्माण कार्य शुरू नहीं होने पर अपने कार्यकर्ताओं के साथ सामूहिक आत्मदाह का ऐलान किया है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.