Abhi Bharat

नालंदा : कॉलेज छात्रा की हत्या कर शव को फेंका, प्रेमी पर शक

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां शनिवार को बिहार थाना इलाके के बसवन बीघा गांव के पास एक छात्रा का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. शव की पहचान बिहार थाना क्षेत्र के अलीनगर गांव निवासी राज कुमार गुप्ता की 17 वर्षीया पुत्री दीपा कुमारी के रूप में की गई.

वहीं मृतका की मां निर्मला देवी ने बताया कि सूरज नामक युवक उसे अक्सर परेशान किया करता था. कल वह धनेश्वरघाट के पास कोचिंग करने गई थी, मगर शाम तक नहीं लौटी। इसके बाद हम लोगो ने खोजबीन शुरू कर दी. लेकिन कहीं अता पता नहीं चला. आज सुबह पुलिस का फोन आया कि उनकी बेटी का शव बसवन बीघा रेलवे लाइन के पास मिला है.

बता दें कि मृतका के शरीर पर कई गहरे जख्म के निशान है. छात्रा ने मरने के दौरान मोहल्ले के ही एक लड़के के मोबाइल पर फोन की थी और उस वक्त वह काफी डरी सहमी और रो रही थी. फिलवक्त, शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया है जहां पर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

उधर, घटना की जानकारी मिलते ही नालंदा के एसपी हरि प्रसाथ एस ने सदर अस्पताल पहुंच परिजन से घटना की जानकारी ली. उन्होंने कहा कि जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.