Abhi Bharat

सीवान के मैरवा में स्कूल वैन और स्कॉर्पियो में भीषण टक्कर, तीन बच्चे चोटिल

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में बुधवार को एक स्कुल वैन और एक स्कॉर्पियो के बीच भीषण टक्कर हो गयी. जिससे स्कूल वैन में सवार तीन बच्चे चोटिल हो गये. वहीं स्कूल वैन और स्कॉर्पियो दोनों के परखच्चे उड़ गये. घटना मैरवा थाना क्षेत्र स्थित विलासपुर रेलवे क्रॉसिंग के समीप घटी.

बताया जाता है कि मैरवा के मुडियारी पंचायत के मुखिया और सीवान जिला मुखिया संघ के अध्यक्ष अजय भास्कर चौहान भास्कर पब्लिक स्कूल नामक एक स्कूल चलाते हें बुधवार को स्कूल वैन छात्रों के लेकर स्कूल आ रही थी. इसी दौरान एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो से स्कूल वैन की टक्कर हो गयी. टक्कर काफी जोरदार थी. जिससे दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयें. वहीं वैन में बैठे तीन बच्चे भी चोटिल हो गयें. जिन्हें उपचर के लिए मैरवा पीएचसी भेजा गया. वहीं घटना की सुचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची मैरवा थाना पुलिस ने सड़क से दोनों वाहनों को हटवाया.

उधर, स्कूल संचालक और जिला मुखिया संघ के जिलाध्यक्ष अजय भास्कर चौहान ने बताया कि वैन में कुल 15 बच्चे सवार थे. दुर्घटना जबर्दस्त थी लेकिन साई बाबा की कृपा से बच्चे सकुशल हैं. केवल तीन बच्चो को चोट आई है. उन्होंने कहा कि चोटिल बच्चों का इलाज कराया जा रहा है.

You might also like

Comments are closed.