Abhi Bharat

बेगूसराय : सड़क दुर्घटना में 40 वर्षीय युवक की मौत

बेगूसराय में एक बार फिर तेज रफ्तार ने एक युवक की जान ले ली. घटना लाखो ओपी क्षेत्र अंतर्गत इनियार के पास की है. मृत युवक की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के लखमीनिया शर्मा टोला वार्ड नंबर 18 निवासी स्वर्गीय राजेंद्र शर्मा के लगभग 40 वर्षीय पुत्र रामबाबू शर्मा के रूप में हुई है.

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि मृतक काम करके बेगूसराय से लखमीनिया अपने घर जा रहा था, उसी दरमियान इनियार के पास बलिया की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही टैंकलॉरी ने इनीयार ढाला के पास ही युवक को रौंदते हुए निकल गई. वहीं घटना की सूचना मिलते ही लाखों ओपी पुलिस मौके पर पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया.

जानकारी के अनुसार मृतक को तीन पुत्र है जबकि मृतक खुद सात भाई था. जिसमें सबसे बड़े भाई की मौत लगभग 10 साल पहले ही बीमारी से हो गई थी. वहीं घटनास्थल से कुछ दूर आगे जाने के बाद टैंकलोरी चालक टैंकलोरी लगाकर मौके से फरार हो गया. फिलहाल, लाखो ओपी के पुलिस टैंकलोरी को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही में जुट चुकी है, वहीं मृतक के परिजनों में मातमी कोहराम छा गया है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.