Abhi Bharat

नालंदा : टिक टॉक पर हुआ था प्यार, मंदिर में रचाई शादी

चीन की प्रसिद्ध शॉर्ट वीडियो एप्प टिक-टॉक को पिछले दिनों भारत सरकार द्वारा बन्द किये जाने के बाद नालंदा में उसका रिएक्शन देखने को मिला. जहां एक प्रेमी युगल ने आत्महत्या करने की कोशिश की. हालांकि समय रहते दोनों के घरवालों को इसकी खबर लग गयी और दोनो के परिवार वालो ने आपसी सहमति से उन्हें परिणय सूत्र में बंधने की इजाजत दे दी.

दरअसल, झारखंड के कतरास गढ़ की रहने वाली सुमा कुमारी और नालंदा जिले के सलेमपुर इलाके के गोलू कुमार एक दूसरे से टिक टॉक पर मिले थे, दोनो में पहले दोस्ती हुई और फिर प्यार. लेकिन टिक टॉक के बंद हो जाने के बाद दोनों के बीच दूरियां बढ़ गयी थी, जिससे परेशान होकर दोनो अपने घरों से भागकर धनबाद पहुंच गए और वहां रेलवे स्टेशन पर खुदकुशी करने की कोशिश कर रहे थे, तभी स्टेशन पर मौजूद कुछ यात्रियों ने उन्हें पकड़ कर आत्महत्या करने से बचा लिया और दोनो से मामले को जान उनके परिजनों को खबर की.

इसके बाद दोनों के परिजनों ने उनके प्यार को स्वीकार कर शादी की मंजूरी दे दी. फिर रविवार को दोनो की नालंदा के सोहसराय स्थित सूर्य मंदिर में दहेज रहित शादी कराई गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.