Abhi Bharat

कटिहार : पंचायत के तुगलकी फरमान के शिकार युवक ने मारपीट के अलावें प्रेमिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म का लगाया आरोप

कटिहार में अवैध संबंध के आरोप में युवक और युवती को पकड़ उनके साथ मारपीट करने के बाद पंचायत द्वारा तुगलकी फरमान सुनाए जाने का मामला अब तूल पकड़ने लगा है. मामले में पीड़ित युवक ने पंचायत के आदेश पर ग्रामीणों द्वारा मारपीट और अमानवीय व्यवहार करने के साथ-साथ उसकी महिला मित्र के साथ सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का भी आरोप लगाया है.

बता दें कि कटिहार में बीते दिनों एक प्रेमी युगल को पकड़कर उनके साथ मारपीट करते हुए पूरे गांव में घुमाने के बाद दोनों को खम्भे से बांधकर पिटाई करने और उनके सिर मुंडन किये जाने का एक वीडियो वायरल हुआ था. वहीं दोनो को पशुओं की तरह रस्सी से खूंटे में बांधकर रखा गया था. मामला डंडखोरा थाना क्षेत्र के दुआसे पंचायत के केलाबाड़ी गांव का बताया जा रहा था.

वहीं ग्रामीणों द्वारा छोड़े जाने के बाद पीड़ित युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां युवक ने पंचायत के फैसले पर ग्रामीणों द्वारा मारपीट करने के अलावें उसकी महिला मित्र के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने और दोनो के प्राइवेट पार्ट्स को गर्म लोहे से दागने की बाते भी कही. युवक ने यह भी बताया कि पंचायत द्वारा उसको छोड़ने के एवज में सवा दो लाख रुपये की मांग की गई थी, बाद में उसने किसी तरह 50 हजार रुपया दिया तब जाकर उसे छोड़ा गया. उधर, वायरल वीडियो की जानकारी के बाद कटिहार एसपी हरिमोहन शुक्ला ने पूरे मामले की जांच कराकर दोषी व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई किये जाने की बातें कही है. (सुमन कुमार शर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.