Abhi Bharat

बेगूसराय : दिन-दहाड़े ठीकेदार को गोली मारकर ढ़ाई लाख की लूट

बेगूसराय से बड़ी खबर है, जहां शनिवार को बेखौफ अपराधियों ने एक ठीकेदार को गोली मारकर दिन-दहाड़े ढ़ाई लाख रुपये लूट लिया. घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के बसही के नजदीक की है. जहां शनिवार को पंजाब से घर लौट रहे एक प्रवासी के साथ बाइक सवार अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. घायल युवक की पहचान चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के औरे निवासी दिनेश यादव के रूप में हुई है. गंभीर रूप से घायल दिनेश यादव को बेगूसराय के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

बताया जा रहा है कि दिनेश यादव बेगूसराय से बस से बसही पहुंंचा था. बसही में बस से उतरकर अपने पुत्र के साथ मोटरसाइकिल से अपने घर की ओर जा रहा था, उसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधियों ने रोशनाहा पोखर के समीप लूटपाट के दौरान उसे गोली मार दी. उसके बाद अपराधी आराम से हथियार लहराते हुए पैैैसा लेकर फरार हो गए.

मिली जानकारी के मुताबिक, पंजाब के गोविंदगढ़ में ठेकेदारी करने वाले दिनेश यादव पंजाब में काम बंद होने के बाद पैसा लेकर गांव आ रहे थे, जहां अपराधियों ने दिन-दहाड़े गोली मारकर ढ़ाई लाख रुपयों से भरा बैग लूट कर फरार हो गए. वहीं सूचना मिलते ही चेरिया बरियारपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना के विभिन्न पहलुओं को लेकर छानबीन में जुट गई है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.