Abhi Bharat

गोपालगंज : जदयू विधायक पप्पू पांडेय के करीबी ठीकेदार नागेंद्र तिवारी को अपराधियों ने मारी गोली

गोपालगंज से बड़ी खबर है, जहां एक बार फिर कुचायकोट के बाहुबली जदयू विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय के एक करीबी को गोली मारी गई है. घटना मीरगंज थाना के नया गांव तुलसिया की है. गोली लगने वाले व्यक्ति का नाम नागेंद्र तिवारी है, जो पेशे से ठीकेदार हैं और विधायक के काफी करीबी माने जाते हैं.

बताया जाता है कि नयागांव तुलसिया निवासी नागेंद्र तिवारी शनिवार को अपने घर के आगे स्थित कैंपस में टहल रहे थे, तभी अपराधियों ने छिपकर उनको गोली मार दी. गोली लगने से घायल नगेंद्र तिवारी को आनन-फानन में गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. गोली नगेंद्र तिवारी के पैर में लगी है, इसलिए चिकित्सकों के अनुसार वह खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं. फिलहाल, बेहतर इलाज के लिए उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया गया है.

वहीं सूत्रों की माने तो नागेंद्र तिवारी के पड़ोस में रहने वाले मन्नू तिवारी नाम के एक शख्स द्वारा छिपकर उन पर गोली चलाने का आरोप लगाया जा रहा है. मन्नू तिवारी के ऊपर पहले से कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. फिलवक्त, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. नागेंद्र तिवारी विधायक पप्पू पांडेय और उनके भाई सतीश पांडेय के काफी करीबी बताए जाते हैं. नगेंद्र तिवारी के पुत्र विधायक के साथ ही रहते हैं.

You might also like

Comments are closed.