Abhi Bharat

सीवान के बड़हरिया में भाजपा भगाओ देश बचाओं को लेकर राजद ने की नुक्कड़ सभा

अभिषेक श्रीवास्तव 
बड़हरिया प्रखण्ड के जामो चौक पर मंगलवार को राजद के नेताओ और कार्यकर्ताओं के द्वारा भाजपा भगाओ देश बचाओ नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया. जिसमे मुख्य अतिथि पूर्व काबीना मंत्री अवध बिहारी चौधरी, राजद जिलाध्यक्ष परमात्मा राम, पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष लीलावती गिरी व पूर्व नगर परिसद अध्यक्ष कृष्णा देवी थी ने शिरकत किया.
राजद नेता अवध बिहारी चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार का नाम नितीश कुमार नही बल्कि पलटू राम है इनको न तो बिहार की जनता से स्नेह है और न ही बिहार के गरीब असहाय लाचार, बेबस, गरीब-मजलूम, दलित-महादलित व अल्पसंख्यक से कोई मतलब नही है. इनको सिर्फ कुर्सी से मोह माया है. अवध बिहारी चौधरी ने कहा कि अगर नीतीश कुमार को कुर्सी से मोह नही होता तो आज जिस पार्टी की गोद में बैठे है वही पार्टी ने यहां तक कह दिया की नीतीश कुमार के डीएनए में दोष है. लेकिन उनके कान के ऊपर जूँ तक नही रेंगा और फिर उसी पार्टी के गोद में बैठ गए. इस बात से साबित हो गया कि नीतीश अपनी कुर्सी के लिए कुछ भी कर सकते है और सह सकते है. वहीं जिलाध्यक्ष परमात्मा राम ने कहा कि जब सीवान जिले के गरीबो के सहारा पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन भागलपुर जेल से रिहा होकर आये तो मीडिया के सामने कहा था कि मेरा नेता लालू प्रसाद यादव है और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार परिस्थितियों के मुख्यमंत्री है तो उनकी बात नीतीश को बड़ा नागवार गुजरा था लेकिन उनकी कही बात को नीतीश ने खुद साबित कर दिया कि हम परिस्थितियों के मुख्यमंत्री हैं. नीतीश कुछ भी कर सकते है लेकिन कुर्सी नही छोड़ सकते.
मंच का संचालन स्थानीय राजद नेता वसीर अहमद व लाल बाबु ने किया. मौके पर पूर्व विस प्रत्याशी मो मोबिन, राजद नेता अजय चैहान, लक्की बाबु, झुना बाबु, नन्हे खान व राजकिशोर सहित सेकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहें.
You might also like

Comments are closed.