Abhi Bharat

बेगूसराय : प्रेम-प्रसंग में हुई थी प्रिंस की हत्या, हथियार समेत अपराधी गिरफ्तार

नूर आलम

बेगूसराय में गत सात अक्टूबर की रात सिंघौल ओपी क्षेत्र के उलाव में राजापुर निवासी प्रिंस कुमार उर्फ लालो की हुई हत्या मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है. वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर इस मामले में तीन अपराधियों को हत्या में प्रयुक्त हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है. एसपी अवकाश कुमार ने गुरुवार को कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेस वार्ता में उक्त जानकारी दी.

एसपी ने बताया कि सात अक्टूबर की रात राजापुर निवासी प्रिंस कुमार उर्फ लालो की गोली मारकर हत्या करने के बाद सुधांशु कोल्ड स्टोरेज के पीछे बांसवारी में लाश फेंक दिया गया था. इस मामले में परिजनों ने चार लोगों को नामजद किया था. लेकिन वैज्ञानिक अनुसंधान में प्रेम-प्रसंग में हत्या होने का खुलासा हुआ. जिसके बाद शर्मा टोला उलाव के वरुण कुमार, अमन कुमार और सूरज कुमार उर्फ टाइगर को एक देसी कट्टा, चार गोली और पांच मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया है.

एसपी ने बताया कि एएसपी अभियान एवं सदर एसडीओ के नेतृत्व में विशेष छापेमारी दल द्वारा इस गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में हत्या का कारण प्रेम-प्रसंग से संबंधित होने का खुलासा हुआ है. कुछ और लोगों के नाम बताए गए हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. प्रेम-प्रसंग की सच्चाई का भी अनुसंधान किया जा रहा है.

You might also like

Comments are closed.