Abhi Bharat

सीवान के तरवारा बाजार से अंग्रेजी शराब के 16 पैकेट्स बरामद, पुलिस को चकमा देकर धंधेबाज फरार

कुमार विपेंद्र

सीवान के गौतम बुद्ध नगर थाना क्षेत्र के तरवारा बाजार से रविवार को पुलिस ने शराब की होम डिलीवरी को ले जाई जा रही डब्बा बंद शराब की 16 पैकेट्स बरामद किया है. हालाकि शराब की होम डिलीवरी करने वाला धंधेबाज पुलिस को चकमा देकर फरार होने में सफल रहा.
बताया जाता है कि रविवार की शाम गौतम बुद्ध नगर थाना पुलिस को एक गुप्त सुचना मिली कि तरवारा बाजार में शराब का एक धंधेबाज शराब को अपने ग्राहकों तक पहुचाने वाला है. जिसके बाद पुलिस ने अपना जाल बिछा दिया और शराब का धंधेबाज जैसे ही शराब लेकर निकला पुलिस उसके पीछे लग गयी. मगर पुलिस को आते देख धंधेबाज अपने पास रखी शराब को सड़क पर रख भाग निकला. पुलिस ने शराब को बरामद कर लिया. बरामद शराब कोल्ड ड्रिंक्स फ्रूटी की तरह छोटे डब्बे के पैकेट्स में थी. जो कि 16 पीस थी. वहीं पुलिस ने फरार शराब धंधेबाज की पहचान कर ली है. जिसका नाम राजेश कुमार बताया जा रहा है. वह तरवारा बाजार का ही निवासी है.
गौतम बुद्ध नगर थानाध्यक्ष ललन कुमार सिंह ने राजेश शराब का पेशेवर धंधेबाज है. राजेश कई बार पहले भी शराब तस्करी के आरोप में जेल जा चूका है. उन्होंने बताया कि पुलिस उसे जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेज देगी.

You might also like

Comments are closed.