Abhi Bharat

सीवान : गुठनी थाने के पूर्व चौकीदार की हत्या, सोनहुला नदी से मिली लाश

गौरव तिवारी

https://youtu.be/VmGwRbR6DHc

एक तरफ जहां नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को सजा दिलवाने के लिए सीवान के एसपी नवीन चंद्र झा को पुलिस विभाग ने सम्मानित किया है, वहीं दूसरी ओर सीवान जिले में अपराधियों ने रोजाना हत्या की घटना को अंजाम देकर पुलिस की नाक में दम कर रखा है. वहीं अपराधियों के हाथ अब पुलिस की गिरेबान तक पहुंचने लगे हैं. इस बात का प्रमाण गुठनी में देखने को मिला जहां बेखौफ अपराधियों ने गुठनी थाने में चौकीदार रहे विष्णुदेव राय की हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया. सोमवार को विष्णुदेव राय की लाश सोनहुला नदी से निकाली गई.

50 वर्षीय विष्णुदेव की लाश बरामदगी के बाद इलाके में सनसनी फैल गई तथा तरह-तरह के अटकलों का बाजार गर्म हो गया. परिजनों की माने तो वे रविवार को 11 बजे दिन से लापता थे. वहीं स्थानीय मुखिया के मुताबिक बरामद शव पर तेजाब से जलाने और किसी भारी भरकम हथियार से वार करने के निशान पाए गए हैं, जिससे यह साबित होता है कि विष्णुदेव की हत्या की गई है और शव को नदी में फेंक दिया गया है.

वहीं घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही तथ्यों की जानकारी हो सकेगी. बता दें कि कुछ तकनीकी गड़बड़ी के कारणों से विष्णुदेव राय को कुछ समय के लिए विरमित किया गया था, जिसे पूरा कर लेने बाद अब थाने में फिर से उनका जल्द ही योगदान होने वाला था.

You might also like

Comments are closed.