Abhi Bharat

सीवान में चोटी कटने का सिलसिला जारी, दरौली में किशोरी व मर्दापुर में महिला के कटे बाल

अभिषेक श्रीवास्तव/निलेश कुमार

सीवान में एक के बाद एक महिलाओं, युवतियों और बचियों के बालों और चोटी कटने का सिलसिला जारी है. शुक्रवार को दरौली थाना क्षेत्र के बलहूं गाँव में एक 14 वर्षीय किशोरी की चोटी कट गयी. जिसके बाद उसकी तबियत ख़राब हो गयी. परिजनों द्वारा किशोरी को दरौली अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दे कि दरौली थाना क्षेत्र के बलहूं गाँव निवासी महंथ जी उर्फ़ मुन्नी लाल साह की बेटी और दरौली उच्च विद्यालय के 10 वीं कक्षा की छात्रा प्रीति कुमारी रात में खाना खा कर सोयी थी. शुक्रवार की सुबह उसकी माँ जब उसे जगाने गयी तो बिस्तर पर तकिया के पास उसकी कटी हुयी चोटी को देखा. वहीं जब उन्होंने प्रीति को जगाने की कोशिश की तो उसे भी बेहोश पाया. जिसके बाद आनन-फानन में प्रीति को दरौली अस्पताल लाया गया. जहाँ उसका इलाज चल रहा है. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद दरौली अस्पताल में लोगों की भारी भीड़ लग गयी.

दूसरी ओर, गुरूवार की देर रात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मर्दापुर गाँव में एक महिला ज्ञान्ति देवी की चोटी रहस्यमय तरीके से कट गयी. जिसके बाद उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के मुस्तफाबाद निवासी जयचंद प्रसाद की पत्नी ज्ञान्ति देवी म्र्दापुर गाँव स्थित अपने मायके आई थी. उसी दौरान यह हादसा हुआ.

You might also like

Comments are closed.