Abhi Bharat

सीवान : दो बाइकों की सीधी टक्कर में एक की मौत, दूसरा घायल

ज्योति कुमार सिंह

सीवान में रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के छपरा-गुठनी मुख्य मार्ग पर गुरुवार की दोपहर एक बजे लगभग दो बाइक चालकों की आमने सामने टक्कर हो गयी. जिसमे एक बाइक चालक की घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. मृत्त युवक की पहचान पतार पंचायत के सानी सोनाकरा गाँव निवासी शिव कुमार कमकर के पुत्र विक्की कुमार खरवार उम्र 14 वर्ष के रूप में की गई.

घटना के संबंध में घरवालों व ग्रामीणों ने बताया कि विक्की कुमार खरवार रघुनाथपुर से अपने घर का कुछ सामान लेकर गांव आ रहा था. गांव के समीप जैसे ही पहुंचा था कि पतार बजार की ओर से आ रहे बाइक सवार से आमने सामने दोनों की टक्कर हो गई. जिसमें विक्की कुमार खारवार की ऑन द स्पोर्ट मौत हो गई. वहीं दूसरा बाइक सवार युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक तियर गांव निवासी बताया जा रहा है.

उधर, युवक के मौत की खबर जंगल की आग की तरह फैल गई और मुवावजे की मांग के लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने छपरा-गुठनी मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. मृतक विक्की कुमार खरवार तीन बहनों व एक भाई में सबसे छोटा था. घटना के बाद में पूरे गांव समेत घर पर मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. पिता-माँ व बहनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे रघुनाथपुर थाना प्रभारी अभिमन्यु कुमार और आंदर प्रखंड विकास पदाधिकारी डॉ सुलेखा कुमारी समेत कई जनप्रतिनिधियों ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर सड़क जाम हटवाया. अंदर बीडीओ ने मुआवजे की राशि 20 हजार सहायता के रूप में व तीन हजार रुपया कबीर अंत्येष्टि के रूप में परिवार जनों को दिया. और शव को सीवान पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

You might also like

Comments are closed.