Abhi Bharat

मुंगेर : युवक की हत्या कर शव को घर के सामने फेंका

अमृतेश सिन्हा

https://youtu.be/0SLSCxdD2aw

मुंगेर में अपराधियों ने 35 वर्षीय युवक की हत्या कर शव को उसके घर के मुख्य गेट सामने फेंक दिया. वहीं कुत्ते की आवाज सुनकर परिजनों ने गेट को खोला और युवक का शव देखकर स्थानीय पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. घटना बीती देर रात की है. फ़िलवक्त, पुलिस हत्या के मामले की जांच में जुट गयी है.

दरअसल मामला है कि कासिम बजार थाना क्षेत्र महद्दीपुर निवासी सुमित कुमार गुप्ता बुधवार को लगभग 11 बजे दिन में किसी काम को लेकर जमालपुर गया था. वहीं देर रात लगभग एक बजे के पास किसी ने उसकी हत्या कर शव को उसके घर के पास फेंक दिया. वहीं जब आसपास कुत्तों की आवाज सुनकर मृतक की पत्नी रीना कुमारी जगी और घर का मुख्य दरवाजा खोला तो  देखा कि शव घर के बाहर पड़ा है. जिसके बाद उसने आस पास के लोगों और पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

वहीं मृतक के चचेरे भाई ने बताया कि मृतक फर्स्ट इंडिया मॉल का कर्मचारी था और कल छुट्टी पर था और अपने काम के लिए जमालपुर गया था. उन्होंने कहा कि रात में भाभी ने जानकारी दी कि आपके भाई की हत्या कर किसी ने शव को घर के समाने फेंक दिया है. उन्होंने कहा कि मृतक का अन्य भाई दिल्ली में काम करता है. साथ ही उन्होंने कहा कि मृतक का किसी से दुश्मनी नहीं है और डेढ़ साल पूर्व उसकी शादी बेगूसराय जिला के रानी गुप्ता से हुई थी और घर पर सिर्फ पति और पत्नी रहते थे. वहीं पुलिस अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है कि युवक ने खुद ही अपने घर में खुदकुशी कर कर ली है या किसी ने उसकी हत्या कर शव को घर के पास फेंक दिया है.

You might also like

Comments are closed.