Abhi Bharat

कटिहार : चर्चित चाय व्यवसायी की पत्नी की हत्याकांड का खुलासा, मसाज करने वाला निकला हत्यारा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सुमन कुमार शर्मा

https://youtu.be/pknwH5B4flc

कानून के हाथ लम्बे होते है और अगर तफ्तीश की दिशा सही हो तो हर अपराध के राज से पर्दा तो उठता ही है. कटिहार पुलिस ने एक बार फिर वृद्ध महिला सुरजीत कौर की हत्या कांड का खुलासा करते हुए इस बात को साबित कर दिया.

बता दें कि गत 12 जून नगर थाना क्षेत्र के प्रोफ़ेसर कॉलोनी में दिनदहाड़े भारे के मकान में रहने वाले चाय व्यवसायी गुरुशरण सिंह की वृद्ध पत्नी सुरजीत कौर का गला रेत कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी. टी मर्चेंट गुरुशरण सिंह की पत्नी की हत्या के इस उद्भेदन को लेकर पुलिस पर बेहद दवाब था. पुलिस इस मामले में घर में दाई की काम करने वाली एक महिला के साथ एक पुरुष को परिजनों के आवेदन के आधार पर पहले ही जेल भेज चुकी थी. मगर अब जो खुलासा हुआ है उससे सभी लोग सन रह गए. सुरजीत कौर की हत्यारा उसके पति के मसाज करने वाला संजय निकला.

सरफिरे संजय ने मिडिया की मौजूदगी में वारदात की पूरी कहानी को बयान करते हुए कहा कि गुरुशरण सिंह को मसाज करने के लिए उस घर में पहले से ही उसका आना-जाना था. 10 जून को भी वह उस घर में गया था. पुनः जब 12 जून को वह उसके घर में पहुंचा तो बिना बुलाये पहुंचने पर गुरुशरण की पत्नी सुरजीत कौर इस बात पर संजय पर नाराजगी भी जताई. सरफिरे संजय ने बताया कि उसके पानी की मांग पर सुरजीत कौर ने संजय को पानी भी पिलाया लकिन उसने सनक में आ कर किचन में रखे चाकू से महिला की गला रेत दी. अब उसे इस बात की अफ़सोस भी है. मगर किसी भी तरह की लूट की बात से वह इंकार कर रहा है. फ़िलवक्त, पुलिस ने इसे साइको किलर मानकर उसके इकबालिया जुर्म के आधार पर उसे जेल भेज दिया.

You might also like

Comments are closed.