Abhi Bharat

बेगूसराय में अपराधियों ने रिवाल्वर की बट से महिला का सिर फोड़ा

नूर आलम

बेगूसराय में अपराधियों ने एक महिला के साथ मारपीट करते हुए रिवाल्वर की बट से वार कर उसका सिर फोड़ डाला. घटना बलिया थाना क्षेत्र के सदान्दपुर बालाचक गाँव की है. घटना का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है.

बताया जाता है कि बलिया थाना क्षेत्र के सदान्दपुर बालाचक निवासी अनिल शर्मा के गहर पर शनिवार के दिन कुछ अपराधियों ने धावा बोलकर घर में मौजूद अनिल शर्मा की पत्नी टुशा देवी के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी और फिर रिवाल्वर की बट से वार कर उसका सिर फोड़ डाला. जिससे टुशा देवी गंभीर रूप से घायल हो गयी. घायल टुशा देवी के अनुसार कुछ लोगों से उनका जमीनी विवाद चल रहा है. इसी मामले में सोदागर थाथी, ओमप्रकाश थाथी, फुलचन थाथी व अमरजित थाथी हथयार के साथ हमला बोल अश्लील गाली-गोलोज करते हुए मारपीट शुरू कर दी. वहीं ओमप्रकाश थाथी ने पिस्तोल के बट से सर पर मारा जिससे वह जख्मी हो गई.

घटना के बाद मौके पर पहुंची बलिया पुलिस ने घायल टुशा देवी घटना की लिखित शिकायत लेकर सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. वहीं बलिया थाना प्रभारी ने घायल महिला को इलाज हेतू बलिया अनुमंडल हॉस्पीटल भेजा जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए बेगुसराय सदर अस्पताल भेज दिया गया.

You might also like

Comments are closed.