Abhi Bharat

मुंगेर : दो मोटरसाइकिलों की टक्कर में एक की मौत दो घायल

अमृतेश सिन्हा

https://youtu.be/nxHYH9bt-3Y

मुंगेर में शनिवार को दो बाइकों की आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर हो गयी. जिसमें एक बाइक चालक की मौत हो गयी. वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलो का इलाज प्रथामिकी स्वास्थ केंद्र खड़गपुर में चल रहा है. घटना हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के तारापुर मोड़ के पास की है.

बताया जाता है कि हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के रमनकाबाद पश्चमी पंचायत के रानी गांव निवासी संजय कुमार और एक ग्रामीण विष्णुदेव के साथ खड़गपुर बजार बैंक कार्य के लिए जा रहा था. तभी तेज रफ्तार से तारापुर से खड़गपुर जा रही एक अन्य बाइक चालक ने शराब की नशे में धुत होकर जोरदार टक्कर मार दिया. जिससे दोनों बाइक चालक सहित तीनो लोग घायल हो गये. वहीं घटना की जानकरी मिलते ही हवेली खड़गपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर अवस्था में तीनो को प्रथामिक स्वास्थ हवेली खड़गपुर में भरती कराया. लेकिन गंभीर रूप से घायल बाइक चालक संजय कुमार की इलाज के दौरान मौत गयी. वही अन्य का इलाज चल रहा है.

उधर, घटना की जानकरी मिलते ही रानी गांव के सैकड़ो ग्रामीण अस्तपताल पहुंच गए और हंगामा करने लगे. जिसके बाद पुलिस द्वारा मामला शांत कराया गया. वहीं एक अन्य घायल बाइक चालक शराब के नशे में राजीव पंडित को पुलिस कब्जे में लेकर इलाज करा रही है. घटना को लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश है.मृतक संजय कुमार अपने घर का इकलौता पुत्र था और कमाऊ सदस्य था.

You might also like

Comments are closed.