Abhi Bharat

बेगूसराय : दो पिस्टल व 11 गोली के साथ अपराधी गिरफ्तार

नूर आलम

बेगूसराय जिला के मंझौल ओपी की पुलिस ने वर्चस्व स्थापित करने के लिए पिस्टल के बल पर आतंक फैला रहे अपराधी को हथियार एवं गोलियों के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी मंझौल पंचायत-एक के मथुरामल टोला निवासी उमेश भारती का पुत्र मन्नू सिंह है.

शनिवार को एसपी अवकाश कुमार ने प्रेसवार्त्ता कर बताया कि मंझौल पुस्तकालय चौक के समीप हथियार लेकर एक अपराधी के घूमने की सूचना मिली थी. जिसके बाद मंझौल डीएसपी सूर्यदेव कुमार के निर्देशन में पुलिस ने छापा मारकर मुन्नू को घेर लिया. पुलिस को देख उसने भागने का प्रयास किया. लेकिन सशस्त्र बलों ने उसे घेर कर पकड़ लिया.

पकड़े जाने के बाद तलाशी में मुन्नू के पास से दो देसी पिस्टल, तीन मैगजीन, नौ एमएम का पांच जिंदा गोली, 7.65 एमएम का छह जिंदा गोली एवं नौ एमएम का दो खोखा बरामद किया गया है. यह पिस्टल के बल पर दुकानदारों एवं राहगीरों को धमका कर वर्चस्व स्थापित करने तथा किसी घटना को अंजाम देने के उदेश्य से घूम रहा था.

गौरतलब है कि मुन्नू के भाई नमन कुमार को भी 10 सितम्बर को आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार किया जा चुका है जो कि वर्तमान में जेल में है. एसपी ने बताया कि छापेमारी दल में शामिल ओपी अध्यक्ष राजकुमार, सअनि नवीन सिंह, हवलदार संजय कुमार सिंह, सिपाही ज्योति भूषण पांडेय, राघवेंद्र कुमार सिंह एवं ललन कुमार को पुरस्कृत किया जाएगा.

You might also like

Comments are closed.