Abhi Bharat

रामगढ़ : गैस कटर से काटकर एटीएम चोरी का प्रयास

खालिद अनवर

https://youtu.be/2CEHfyqYQPE

रामगढ़ में रविवार की रात अज्ञात अपराधियों ने स्टेट बैंक के एक एटीएम को गैस कटर से काटकर चोरी करने का प्रयास किया. वहीं घटना स्थल से एक जिन्दा बम और दो बड़ा गैस सिंलेंडर बरामद किये गए हैं. घटना कुजू ओपी क्षेत्र के सारूबेड़ा भारतीय स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया के एटीएम पार्लर की है.

बता दें कि रामगढ़ जिले के मांडू प्रखंड स्थित कुजू ओपी क्षेत्र के सारूबेड़ा भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम को बीती रात अज्ञात अपराधियों ने गैस कट्टर से काटकर पैसों को चोरी करने का किया प्रयास. आठ बैटरी, यूपीएस मशीन, पासबुक प्रिंटर सहित कई सामान अपराधी ले जाने में हुए कामयाब हो गए. वहीं घटना स्थल से एक जिन्दा बम दो गैस सिलेंडर पुलीस ने बरामद किया. चोर सीसीटीवी कैमरा को भी तोड़कर चलते बने.

पुरे मामले पर डीएसपी हेडक्वॉटर प्रकाश सोय ने बताया कि कुज्जु ओपी क्षेत्र अंतर्गत सारूबेड़ा में भारतीय स्टेट बैंक का जो एटीएम है. उसमे बीते रात अपराधियों के द्वारा सटर को काट कर चोरी करने का प्रयास किया गया. जिसमे गैस सिलेंडर के द्वारा सटर को काट लिया गया था. लेकिन एटीएम मशीन को पूरा काटने में सफल नहीं हो पाया. जिसके कारण पैसा ले जाने में सफल नहीं हो पाए. लेकिन बैटरी व और भी कई सामान ले गए है. सीसीटीवी का कैमरा भी तोडा गया है. एक सुतली बम व दो गैस सिलेंडर जिससे सटर को काटा गया होगा वो छोड़ गए है. पुरे मामले पर हमलोग जांच कर रहे है जल्द ही अपराधी पकड़ा जायेगा. 

You might also like

Comments are closed.