Abhi Bharat

नालंदा : हैप्पी न्यू इयर के लिए कीटनाशक दुकान में छिपा कर रखी गयी थी शराब की बड़ी खेप

प्रणय राज

नालंदा के बेन थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सिकरीपर गांव स्थित एक कीटनाशक दुकान में बने तहखाने में छिपा कर रखे गए शराब की बड़ी खेप को पुलिस ने बरामद किया है. पुलिस ने दुकान और तहखाने से 3000 बोतल विदेशी शराब के साथ साथ 245 लीटर कच्चा स्प्रिट को भी साथ बरामद किया है.

थानाध्यक्ष पिंकी प्रसाद ने बताया कि पुलिस को गुप्त सुचना मिली थी कि सिकरीपर गांव स्थित किरण मार्केट स्थित कीटनाशक दुकान में भारी मात्रा में विदेशी शराब की खेप को छिपा कर रखा गया है. इसी सूचना पर पुलिस ने रात्रि में दुकान छापामारी कर पहले करीब 130 कार्टून शराब को बरामद की. पुनः दिन में सूचना मिली कि दुकान में बने तहखाने में और शराब की खेप को छिपा कर रखा गया है. इसके बाद दुबारा दुकान में बने तहखाने से और शराब और कच्चा स्प्रीट को बरामद किया गया.

जब्त शराब की कीमत करीब 5 लाख रुपए बतायी जा रही है. पुलिस कुतलुपुर निवासी दुकान के संचालक शैलेन्द्र कुमार के विरुद्ध मामला दर्ज गिरफ़्तारी में जुट गयी है. बता दें कि शराब कारोबारी शैलेन्द्र कुमार अपनी माँ के नाम से कीटनाशक की दुकान चलाता है. इसी दुकान की आड़ में वह शराब का कारोबार कर रहा था.

You might also like

Comments are closed.