Abhi Bharat

बेगूसराय : अपराध की योजना बना रहे नौ कुख्यात अपराधी गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार व लूट की मोटरसाइकिलें बरामद

पिंकल कुमार

https://youtu.be/87317LYL90A

बेगूसराय में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. मर्डर, एक्सटॉर्शन और रोड़ रॉबरी जैसे क्राइम में शामिल बड़े नेटवर्क का खुलासा करते हुए नौ कुख्यात अपराधियों की अरेस्टिंग हुई है. साथ ही उनके पास से भारी मात्रा में हथियार के साथ लूट की मोटरसाइकिले भी बरामद की गई है.

बेगूसराय एसपी अवकाश कुमार के मुताबिक पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि वीरपुर थाना क्षेत्र के राजापुर सिकरौला में कुछ अपराधी डकैती समेत अन्य क्राइम की योजना बना रहे हैं. सूचना मिलते ही उन्होंने स्पेशल टीम का गठन कर दिया. टीम में शामिल एडिशनल एसपी मनोज तिवारी एवं ऑपरेशन एएसपी अमृतेश कुमार ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कुख्यात शशि सिंह समेत 9 अपराधियों को आर्म्स के साथ अरेस्ट कर लिया.

रविवार को प्रेसवार्त्ता के दौरान एसपी अवकाश कुमार ने गिरफ्तार अपराधियों की हिस्ट्री बताते हुए कहा कि शशि सिंह पर मर्डर, आर्म्स एक्ट, लूट, डकैती के 11, संजीव कुमार उर्फ सौरभ के ऊपर 10, राजा कुमार पर 5, राजेश कुमार पर 3, राजा कुमार पर 5, सुमित कुमार पर 3, मंजेश कुमार पर 3, रजनीकांत पर 1 और राम कुमार पर 1 जघन्य अपराध के मामले दर्ज हैं. एसपी ने बताया कि इनके पास से 5 देशी कट्टा, 8 कारतूस, लूटी गई 5 बाइक एवं 8 मोबाइल मिले हैं.

बता दें कि जिले में बढ़ रही बाइक लूट की घटनाओं में ये सभी अपराधी शामिल रहे हैं पुलिस के समक्ष उसने अपनी संलिप्तता भी स्वीकार की है.

You might also like

Comments are closed.