Abhi Bharat

बेगूसराय : जिले को सूखाग्रस्त घोषित करने के लिए कांग्रेस ने दिया महाधरना

पिंकल कुमार

बिहार के बेगूसराय में बुधवार को जिलाधिकारी के समक्ष कांग्रेस किसान विरोधी मोदी सरकार के खिलाफ क़िया विशाल धारना दिया. जिसमें हजारो कांग्रेस कार्यकताओं द्वारा किसान विरोधी मोदी सरकार, नीतीश सरकार मुर्दाबाद का नारा लगाया गया.

बता दें कि पूर्व निर्धारित कार्यकम के अनुसार, पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष अभय कुमार सिंह सारजन की अध्यक्षता मे वरिष्ठ कांग्रेस नेता रामविलास सिंह के संचालन मे और पूर्व सांसद पूर्व मंत्री विधायक रामदेव राय के नेतृत्व मे हजार कांग्रेस कार्यकताओं ने बेगूसराय जिला को सूखाग्रस्त घोषित करने, सभी किसानो का कर्ज माफ करने व बढ़ रही खाद की कीमत को कम करने सहित 15 सूत्री मांगो को लेकर विशाल धरना प्रदर्शन क़िया. इस अवसर पर कांग्रेस नेताओ ने कहा कि मोदी सरकार ने नोटबंदी लाकर किसानो की कमर तोड़ दी. खेती चौपट हो गयी, ऊपर से खाद की कीमत बढ़ रही है और उपज कोई खरीदने वाला नहीं. स्टेट टुय्बेल बंद परी है. किसान खेती छोड़ रहे हैं और सरकार हिन्दू और मुसलमान के बीच देश को उलझा कर रखे हुए है.

इस विशाल धरना प्रदर्शन के बाद भी सरकार एमएसपी के लिए कानून नहीं बनाया बेगूसराय जिला को सूखाग्रस्त नहीं क़िया किसानो का कर्ज माफ नहीं क़िया तो आनेवाले दिन मे विशाल आंदोलन क़िया जाएगा और पूरे बेगूसराय का चक्का जाम कर दी जाएगी.

You might also like

Comments are closed.